मेरे नाम के साथ आईपीएल जर्सी

मेरे नाम के साथ आईपीएल जर्सी

time:2021-10-25 14:15:15 एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा Views:4591

lovebet 30/1 इंग्लैंड मेरे नाम के साथ आईपीएल जर्सी 10cric गेम,betway जाम्बिया लॉगिन पासवर्ड,लियोवेगैस मोबाइल,lovebet बेस्ट स्लॉट्स,lovebet मोबाइल,lovebet x205,ए+ स्पोर्ट्स जर्सी,बैकरेट ड्रैगन,बैकरेट सिस्टम,सट्टेबाजी का खेल - पासा रोल,कैसीनो 777 स्लॉट,कैसीनो स्ट्रीट वेल्शपूल,क्लासिक रम्मी संस्थापक,क्रिकेट इतिहास हिंदी में,क्या बैकारेट धोखा देता है?,यूरोपीय फ़ुटबॉल वर्तमान स्कोर,फुटबॉल लॉटरी वर्ग,उत्पत्ति कैसीनो खेल,बेटिंग ऑड्स की गणना कैसे की जाती है,आईपीएल फाइनल विजेताओं की सूची,जैकपॉट प्रश्न,लाइव लाठी लातविया,लाइव रूले शब्दशः,लॉटरी वा,ना शतरंज हब,ऑनलाइन कैसीनो असली पैसा nz,ऑनलाइन पोकर यूरोप,पैरिमैच कैसीनो लॉगिन,पोकर संतुलन,आर क्रिकेटर का नाम,ru.pokerstrategy 888 पुनः लोड करें,रम्मी शार्क,स्लॉट मशीन ईएमपी जैमर,स्पीकर ब्रासोव,स्पोर्ट्सबुक दोहराना बोस्टन,मेरे पास टेक्सास होल्डम खेल,तीन यूरोपीय फुटबॉल सट्टेबाजी कंपनियां,उत्कृष्ट होने का क्या अर्थ है?,एक्स चेसर,इलेक्ट्रॉनिक खेल netflix,कैसीनो के खेल word,गोवा उत्सव,ज्ञानवर्धक स्टेटस,फुटबॉल मैच का कार्यक्रम,बेटा धाकड़,लॉटरी खेलना,स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी .एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं.
नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की इस वर्ष 14,000 लोगों को भर्ती करने की योजना है. अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. इसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.

बैंक ने अपने कर्मचारियों के लिए वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम तैयार की है. इसके दायरे में करीब 30,190 कर्मचारी आ सकते हैं. बैंक के बयान में उसके प्रवक्ता ने कहा है कि बैंक की प्रस्तावित वीआरएस लागत घटाने के लिए नहीं है.

बैंक ने बताया, ''बैंक हमेशा से कर्मचारियों के प्रति दोस्ताना नजरिया रखता आया है और वह अपने कारोबार का विस्तार कर रहा है. इसके लिए लोगों की आवश्यकता होगी. यह इस बात से साबित होता है कि बैंक की इस साल 14,000 से अधिक कर्मचारियों की नियुक्ति करने की योजना है.''

इसे भी पढ़ें : रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

उसने कहा कि स्टेट बैंक के वर्तमान में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. बैंक अपने कर्मचारियों की जरूरतों को पूरा करने और उनके जीवनकाल में मदद के लिए हमेशा आगे रहा है.

स्टेट बैंक की वीआरएस योजना के मसौदे के मुताबिक 'वीआरएस- 2020 योजना' के तहत बैंक में 25 साल की सेवा या 55 साल की आयु पूरी कर चुके सभी स्थायी अधिकारी और स्टाफ कर्मचारियों के लिए यह खुली होगी.

इसे भी पढ़ें : आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

बैंक ने कहा है कि वह अपने कर्मचारियों का बहुत सम्‍मान करता है और वे उसके लिए मूल्‍यवान हैं. साथ ही वह नए युवाओं को भी अधिक कुशल बनाना चाहता है. वह इकलौता बैंक है जिसने सरकार की नेशनल एप्रेंटिसशिप स्‍कीम के तहत एप्रेंसिटिसेज की भर्ती की है.

इससे पहले कांग्रेस के नेता पी. चिदंबरम ने बैंक की प्रस्तावित वीआरएस की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि मौजूदा संकट के दौर में यदि देश का सबसे बड़ा बैंक नौकरियों में कटौती करता है तो इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि अन्य बड़े नियोक्ता और एमएसएमई क्या कर रहे होंगे.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एसबीआईन‍ियुक्तिभारतीय स्‍टेट बैंकभर्तीवीआरएस

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

नयी दिल्ली 24 अक्टूबर (भाषा) सरकार और उद्योग को कपड़ा एवं परिधान क्षेत्र में 'ब्रांड इंडिया' का निर्माण करने के लिए साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। एक रिपोर्ट में यह कहा गया है। भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई)-कियर्ने की संयुक्त रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि सरकार को घरेलू कपड़ा क्षेत्र में निवेश आकर्षित करने के लिए उचित अवसर, साधन, प्राधिकरण आदि स्थापित करने पर ध्यान देना चाहिए। रिपोर्ट में उद्योग के लिए विनिर्माण प्रतिस्पर्धा के मामले में वैश्विक सर्वोत्तम प्रक्रियाओं को अपनाने की जरूरत को भी रेखांकित किया गया है। साथ ही सेवा के स्तर मेंइसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.गोयल ने कपड़ा उद्योग को बढ़ावा देने के लिए एटीयूएफ योजना की समीक्षा की

जम्मू, 24 अक्टूबर (भाषा) जम्मू चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (जेसीसीआई) ने रविवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें जम्मू-कश्मीर की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने और जम्मू-कश्मीर के राज्य के दर्जे की जल्द बहाली सहित कई मुद्दे शामिल थे।जेसीसीआई के दो सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने गृह मंत्री से मुलाकात के दौरान उन्हें यह ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में जेसीसीआई के अध्यक्ष अरुण गुप्ता और महासचिव गौरव गुप्ता शामिल थे।गृह मंत्री जम्मू और कश्मीर के अपने तीन दिन के दौरे के दूसरे चरण में जम्मू पहुंचे।जेसीसीआई ने एक बयान में कहा, "प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्र के लोगों सेनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) उद्योग मंडल पीएचडीसीसीआई ने रविवार को कहा कि आर्थिक पुनरुद्धार के जोर पकड़ने के साथ उसे आने वाली तिमाहियों में मजबूत जीडीपी वृद्धि की उम्मीद है। उद्योग मंडल द्वारा ट्रैक किए गए क्यूईटी (क्विक इकोनॉमिक ट्रेंड्स) के 12 प्रमुख आर्थिक और कारोबारी संकेतकों में से नौ ने सितंबर 2021 में क्रमिक वृद्धि में तेजी दिखायी है जबकि अगस्त में छह संकेतकों में ऐसा हुआ था। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआई) के अध्यक्ष प्रदीप मुल्तानी ने कहा, "हाल के महीनों में प्रमुख आर्थिक और कारोबारी संकेतकों में तेजी से पता चलता है कि आर्थिक पुनरुद्धारइंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने व्यापार में सुगमता, निर्यात और रोजगार को बढ़ावा देकर भारतीय कपड़ा उद्योग को प्रोत्साहन देने के लिए संशोधित प्रौद्योगिकी उन्नयन कोष योजना (एटीयूएफएस) की समीक्षा की। कपड़ा मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी। कपड़ा मंत्री गोयल और कपड़ा राज्य मंत्री दर्शना जरदोश ने कपड़ा मंत्रालय द्वारा आयोजित पांचवीं अंतर मंत्रालयी संचालन समिति (आईएमएससी) की बैठक में विभिन्न मंत्रालयों, विभागों, कपड़ा उद्योग संघों और बैंकों के साथ योजना की समीक्षा की। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, "उन्होंने व्यापार में सुगमता, निर्यात और रोजगार को बढ़ावा देकर भारतीय कपड़ा उद्योग को प्रोत्साहनसोमवार को सेंसेक्स तेजी के साथ खुला लेकिन यह ज्यादा देर बरकरार नहीं रह सकी। शुरुआती सौदों में यह 114.93 अंक की गिरावट के साथ 60,706.69 पर आ गया। इसी तरह निफ्टी 58.55 अंक की गिरावट के साथ 18,056.35 पर कारोबार कर रहा था। सेंसेक्स में सबसे अधिक 3 प्रतिशत की गिरावट एशियन पेंट्स (Asian Paints) में हुई।भारत में सितंबर में 16,500 से ज्यादा नयी कंपनियों का पंजीकरण

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
casumo कब तक वापस लेना है

इसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.

स्लॉट007

कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.

जुआ बैकारेट नहीं जीत सकता

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने व्यापार में सुगमता, निर्यात और रोजगार को बढ़ावा देकर भारतीय कपड़ा उद्योग को प्रोत्साहन देने के लिए संशोधित प्रौद्योगिकी उन्नयन कोष योजना (एटीयूएफएस) की समीक्षा की। कपड़ा मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी। कपड़ा मंत्री गोयल और कपड़ा राज्य मंत्री दर्शना जरदोश ने कपड़ा मंत्रालय द्वारा आयोजित पांचवीं अंतर मंत्रालयी संचालन समिति (आईएमएससी) की बैठक में विभिन्न मंत्रालयों, विभागों, कपड़ा उद्योग संघों और बैंकों के साथ योजना की समीक्षा की। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, "उन्होंने व्यापार में सुगमता, निर्यात और रोजगार को बढ़ावा देकर भारतीय कपड़ा उद्योग को प्रोत्साहन

आंध्र प्रदेश में रम्मीकल्चर

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.

कोई जमा बोनस के साथ कैसीनो

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी
नायब पोकर

काउंटरपॉइंट के विश्लेषक प्राचीर सिंह ने कहा कि महामारी के कारण उपभोक्ताओं के पास संचित बचत हो सकती है, जो उन्हें अधिक कीमत वाले डिवाइस को चुनने के लिए प्रेरित करेगी। सिंह ने आगे कहा कि भारत स्मार्टफोन बाजार एएसपी लगातार बढ़ रहा है। अक्टूबर 2020 में बाजार ने 200 डॉलर के मासिक एएसपी को पार कर लिया और इस ट्रेंड को अभी भी बरकरार रखे हुए है। पिछले त्योहारी सीजन के दौरान, स्मार्टफोन बाजार एएसपी महीने-दर-महीने 7% बढ़ा।सिंह के मुताबिक, "हमें विश्वास है कि इस त्योहारी सीजन में भी बाजार में वृद्धि देखी जाएगी, जिससे बाजार एएसपी को त्योहारी सीजन के दौरान आकर्षक प्रचार और ऑफर्स के जरिए 240 डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है। इससे ओईएम और चैनलों को प्रीमियम सेगमेंट डिवाइसों को पुश करने में मदद मिलेगी, जो एएसपी को बूस्ट देगा।