स्लॉट साम्राज्य प्रोमो कोड

स्लॉट साम्राज्य प्रोमो कोड

time:2021-10-25 15:49:52 दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन Views:4591

लाइव लाठी ऑस्ट्रेलिया स्लॉट साम्राज्य प्रोमो कोड betway ऐप एपीके डाउनलोड,fun88 घोड़े,lovebet 365,lovebet जी'आर'एस,lovebet स्पोर्ट्सबुक, लॉटरी स्क्रैच ऑफ़,बैकारेट अ ला रोज,वास्तविक मुकाबले में बैकारेट को जीतना ही होगा,बेस्ट फाइव वॉट ट्यूब amp,बोनस अप,भारत में कैसीनो सूची,शतरंज 64 वर्ग,क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया समाचार,क्रिकेट विषय महती,एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट,फुटबॉल खाता खोलने की पेशकश,फ्री गोल्डन चेस गेम,खुश किसान केला,पानी लाने के लिए बैकारेट का उपयोग कैसे करें,क्या कोई वास्तविक पैसा बैकारेट ऑनलाइन है?,ख खेल प्रशंसक इंक,लाइव कैसीनो थाईलैंड,लॉटरी,लूडो टैलेंट डाउनलोड,ऑनलाइन सट्टेबाजी और मनोरंजन अनुशंसा नेटवर्क,ऑनलाइन गेम मल्टीप्लेयर,असली पैसे के लिए ऑनलाइन स्लॉट यूएसए,प्वाइंट रम्मी लाइव,बढ़ई द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला पोकर,रूले जावास्क्रिप्ट,रम्मी एक परिभाषा,रम्मीकल्चर सपोर्ट,स्लॉट एक मजेदार हॉट डॉग,स्पोर्ट्स लॉटरी फ़ुटबॉल सट्टेबाजी युक्तियाँ,तीन पत्ती APK,फुटबॉल का कारखाना,शुरुआती के लिए वीडियो शतरंज,कैश के लिए कौन सी वेबसाइट बेहतर है Sic Bo,cricket फील्डिंग,ककरा घाट,क्रिकेट न्यूज़ लाइव,चेस ट्रिक्स इन हिंदी,दिल्ली धमाका lottery.com,बरसात ताजा खबर,रमी गेम डाउनलोड,स्टेटस ज्ञान की बातें, .दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन

वेतन में यह बढ़ोतरी एक नवंबर 2017 से प्रभावी मानी गई है.
मुंबई : दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है. उनके वेतन में 15 फीसदी बढ़ोतरी का रास्‍ता साफ हो गया है. इंडियन बैंक्‍स एसोसिएशन (आईबीए) और सरकारी बैंक के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों के बीच वेतनवृद्धि को लेकर रजामंदी बन गई है. इन बैंकों में कुछ पुराने प्राइवेट और विदेशी बैंक शामिल हैं. इसे लेकर दोनों पार्टियों के बीच एक करार पर हस्‍ताक्षर हुए हैं.

आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की. तीन साल की बातचीत के बाद बैंक कर्मचारी संघों और आईबीए ने 22 जुलाई को सालाना 15 फीसदी वेतनवृद्धि करने के लिए एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए थे.

इसे भी पढ़ें : अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

आईबीए के सीईओ सुनील मेहता ने एक बयान में कहा, ''इंडियन बैंक्‍स एसोसिएशन कर्मचारी यूनियनों और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता सहमति से सम्पन्न होने की खुशी के साथ घोषणा करता है. यह एक नवंबर 2017 से प्रभावी माना गया है. समझौते में वेतन में 15 फीसदी की वृद्धि का प्रावधान है.''

इस संबंध में एक विस्तृत संयुक्त द्विपक्षीय समझौते पर चार कर्मचारी और चार अधिकारी संघों का प्रतिनिधित्व करने वाले यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस और बैंक कर्मचारी सेना महासंघ ने हस्ताक्षर किए हैं. नए वेतनवृद्धि से बैंकों पर सालाना 7,898 करोड़ रुपये का अतिरिक्त भार पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें : क्‍या आप एमबीए करना चाहते हैं? ये 6 बातें करेंगी आपकी मदद

आईबीए ने बताया है कि सरकारी बैंकों में प्रतिस्‍पर्धा का माहौल बनाने और कर्मचारियों को प्रोत्‍साहित करने के लिए पहली बार परफॉरमेंस लिंक्‍ड इनसेंटिव (पीएलआई) का कॉन्‍सेप्‍ट शुरू किया गया है. यह स्‍कीम चालू वित्‍त वर्ष से शुरू होगी. पीएलआई स्‍कीम बैंक के ऑपरेटिंग प्रॉफिट/नेट प्रॉफिट पर आधारित होगी. यह प्राइवेट और विदेशी बैंकों के लिए वैकल्पिक होगी.

द्विपक्षीय एग्रीमेंट के जरिये बैंक कर्मचारी हर पांच साल में वेतनवृद्धि को लेकर आईबीए से वार्ता करते हैं. इस दौरान अन्‍य तरह के बेनिफिट पर भी चर्चा होती है. यह एक तरह का प्‍लेटफॉर्म है जो बैंक कर्मचारियों को सेवा की शर्तों में बदलाव पर बातचीत का मौका देता है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

बैंक कर्मचारियों का वेतनद्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ताअधिकारी संघवेतनवृद्ध‍िआईबीए

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

भारतीय शहरों में करीब 15 फीसदी कंपनियों की फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच फ्रेशर्स को भर्ती करने की योजना है. लर्निंग सॉल्‍यूशंस फर्म टीम लीज एडटेक के सर्वे से इसका पता चलता है. टीमलीज एडटेक के सीईओ शांतनु रूज ने कहा कि कोरोना की महामारी के बावजूद कंपनियों के एजेंडे में फ्रेशर्स की हायरिंग है.सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
लियोवेगास बिंगो

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.

बेटा और मां का भजन

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.

रमी नबाब

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.

फुटबॉल नेट फोरम

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.

ऊपरी और निचली डिस्क क्या है

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी