लेवेगास समीक्षा

लेवेगास समीक्षा

time:2021-10-25 15:45:09 अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा Views:4591

कैसीनो गेम जैकपॉट विजेता लेवेगास समीक्षा 10cric प्रचार,casumo अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न,लीवेगैस जिम्मेदार गेमिंग,lovebet कैसीनो,lovebet एनएफएल सप्ताह 8,lovebet ज़हा,जब आप खाता खोलेंगे तो किसी भी सट्टेबाजी साइट को दे दिया जाएगा,बैकरेट सूत्र,बैकारेट अल्टीमो,बेटिंग किंग,कैसीनो औ हार्वे,कैसीनो असीमित,क्लासिक रम्मी रेफरल कोड,क्रिकेट का हिंदी,ई स्पोर्ट्स लीग,यूरोपीय बाधाओं स्काउटिंग नेटवर्क,फुटबॉल नंबर,उत्पत्ति कैसीनो मालिक,फुटबॉल मैच का हाफ टाइम कितना लंबा होता है,आईपीएल लाइव स्कोर,खेल का खजाना,लाइव लाठी श्विज़,लिवरपूल रम्मी राउंड,लॉटरी कल परिणाम,एनबीए सट्टेबाजी,ऑनलाइन कैसीनो vklad paysafecard,ऑनलाइन पोकर जॉइनिंग बोनस,परिमच गूगल प्ले,पोकर मैं मुश्किल से उसके मनोविज्ञान को जानता हूँ,यूरोपीय फुटबॉल क्लबों की रैंकिंग,6 . से विभाज्यता का नियम,रम्मी वेरिएंट हिंदी,स्लॉट मशीन जैकपॉट वीडियो,स्पोर्ट्स 52 वियर ब्रांड,स्पोर्ट्सबुक इंडियाना,टेक्सास होएलडीएम लैपोक,दुनिया की शीर्ष दस खाद्य कंपनियां,आभासी क्रिकेट सट्टेबाजी क्या है,xfinity लाइव कैसीनो फिली,उड़ेंगे लॉटरी लागी,क्रिकेट 90 गेम,गोवा खुदा,डिलीट delete,फुटबॉल सट्टेबाजी वेबसाइट,बेटा लगाना,लॉटरी धन केसरी,हैप्पी बंदर वर्ष .अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा.
नई दिल्ली: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

कंपनी ने हाल ही में उत्तर अमेरिका के कामकाज में कई लोगों को नौकरी से बाहर किया है और संभव है कि कंपनी और भी लोगों को निकाल सकती है. हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी ऑफ-रोड कार रॉक्सोर लॉन्च करने वाली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक- ऑटोमोटिव एंड फार्म सेक्टर, राजेश जेजुरीकर ने मीडिया को वर्चुल मोड के जरिए कहा, "हमने जनवरी में कीमतों में कुछ इजाफा किया है और यदि चीजें काबू में नहीं आई, तो अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हमें ऐसा दोबारा करना पड़ सकता है."

इसे भी पढ़ें: अगरतला से हावड़ा और सियालदाह के लिए विशेष किसान ट्रेन चलाएगा रेलवे

जेजुरीकर नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिसमें उनसे कमोडिटी की कीमतें बढ़ने के असर पर सवाल पूछा गया था. इसकी के जवाब में उन्होंन वाहनों की कीमतें बढ़ाने के संकेत दिए.

जेजुरीकर ने आगे कहा, "हम आंतरिक तरीके से कमोडिटी कीमतों में आई तेजी के असर को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें लागत की कीमत और निश्चित लाग को कम करने का प्रबंधन शामिल है. हमारे पर इस तरह की स्थिति आती है, तो हम कई तरह से इसका प्रबंधन करते हैं."

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा. दिसंबर तिमाही में महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का रेवेन्यू 16 फीसदी बढ़कर 14,057 करोड़ रुपये रहा.

इसे भी पढ़ें: एप्टेक केस में इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में राकेश झुनझुनवाला ने दायर की सहमति याचिका

पिछले महीने कंपनी ने वाहनों की कीमतों में करीब दो फीसदी का इजाफा किया था. जेजुरीकर ने रॉक्सोर के रीलॉन्च से ठीक पहले नॉर्थ अमेरिका में कंपनी में छंटाई पर भी सफाई दी.

उन्होंने कहा, "हमें रॉक्सोर के नए मॉडल के लिए मंजूरी मिल गई है. हम इसके रिलॉन्च पर काम कर रहे हैं और ज्यादातर काम डिजिटल मॉडल पर होगा. इस लिए मानव संसाधन के पुनर्गठन पर विचार करना पडेगा. बीते कुछ महीनों से वहां प्रोडक्शन ठप्प पड़ा था."

महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्रुप सीएफओ अनिश शाह ने कहा कि कंपनी ने इटली की यूनिट पिनिन्फरीना में भी मावनसंसाधन का पुनर्गठन किया है क्योंकि वहां मांग से अधिक लोग कार्यरत थे.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा रॉक्सोरमहिंद्रा ग्रुपमहिंद्रा कार प्राइसमहिद्रा कार की कीमतेंमहिंद्रा एंड महिंद्राएमएंडएम

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read

कई लोग छु‍ट्टी मनाने के लिए अब बाहर निकलने लगे हैं. यह अलग बात है कि कोविड-19 का डर अब भी बना हुआ है. ऐसे में सुरक्षा की अनदेखी करना सही नहीं है. यहां हम ऐसे कुछ गैजेट्स और एक्‍सेसरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपकी ट्रिप को सुरक्षित बनाने में मदद करेंगे.फरवरी 2021 में टीकेएम ने 14,075 वाहनों की बिक्री की थी. इस तरह घरेलू बाजार में उसने फरवरी 2020 के मुकाबले 36 फीसदी ग्रोथ दर्ज की थी.वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं?

साल 2020 पूरी तरह के कोरोना वायरस महामारी के नाम रहा. इसकी वजह से न सिर्फ दुनिया में आर्थिक मंदी का खतरा बढ़ गया, मगर कई इंडस्ट्रीज में सुस्ती का माहौल भी छा गया. इसमें ऑटो सेक्टर भी अछूता नहीं रहा.हालांकि, इस साल कई दिग्गज कार कंपनियों ने एक-के-बाद-एक बेहतरीन और शानदार कार और बाइक्स मार्केट में उतारी. सुपरफास्ट इंजन, आकर्षक लुक्स और महंगे दाम वाली कई कार और बाइक ने बाजार को अपना दिवाना बनाया. जानिए इस साल सड़कों पर उतरी कौनसे लग्जरी वाहन:पिछले तीन महीनों में वाहनों को बनाने में लगने वाले कच्‍चे माल की कीमतें बढ़ी हैं. इससे वाहनों के दाम 10-15 फीसदी तक बढ़े हैं.कोविड-19 के बीच क्‍या ट्रैवल करने निकले हैं? ये 8 गैजेट्स रखें साथ

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) उद्योग मंडल पीएचडीसीसीआई ने रविवार को कहा कि आर्थिक पुनरुद्धार के जोर पकड़ने के साथ उसे आने वाली तिमाहियों में मजबूत जीडीपी वृद्धि की उम्मीद है। उद्योग मंडल द्वारा ट्रैक किए गए क्यूईटी (क्विक इकोनॉमिक ट्रेंड्स) के 12 प्रमुख आर्थिक और कारोबारी संकेतकों में से नौ ने सितंबर 2021 में क्रमिक वृद्धि में तेजी दिखायी है जबकि अगस्त में छह संकेतकों में ऐसा हुआ था। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआई) के अध्यक्ष प्रदीप मुल्तानी ने कहा, "हाल के महीनों में प्रमुख आर्थिक और कारोबारी संकेतकों में तेजी से पता चलता है कि आर्थिक पुनरुद्धारनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) छत्तीसगढ़ स्थित हीरा समूह की इकाई गोदावरी ई-मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड रायपुर में एक इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) विनिर्माण संयंत्र स्थापित करने के लिए 2023 तक 150 करोड़ रुपये तक निवेश करने की योजना बना रही है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी साथ ही दक्षिण और पश्चिम भारत के बाजारों में अपनी पहुंच को बढ़ाने के साथ नए उत्पादों को उतारने की भी तैयारी कर रही है। कंपनी वर्तमान में पूर्वी और उत्तर भारत के छह राज्यों में इब्लू ब्रांड के तहत बिजली से चलने वाले (इलेक्ट्रिक) तिपहियामारुति की कारें होंगी महंगी, अप्रैल से बढ़ जाएंगे दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
क्रिकेट यो यो टेस्ट

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं या हो गए हैं. हमने यहां 15 लाख से 40 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

आईपीएल मैच लाइव

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (आईसीएआई) के अध्यक्ष निहार एन जंबूसरिया ने अपने सदस्यों से हिंदी को बढ़ावा देने, अपने काम में और अन्य हितधारकों के साथ बातचीत में इस भाषा का इस्तेमाल करने को कहा है। कुछ हलकों में उनके इस निर्देश पर चिंता जतायी गयी है।उन्होंने हाल ही में जारी अपने मासिक ‘समाचार पत्र’ में कहा, "हमारी मातृभाषा हिंदी की शक्ति को समझते हुए आईसीएआई अपनी कार्य संस्कृति में हिंदी के अधिक इस्तेमाल को अपनाने की कोशिश कर रहा है।"संसद के एक अधिनियम के तहत स्थापित आईसीएआई, चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए देश का सर्वोच्च निकाय

लॉटरी 8 बजे दोपहर

साल 2020 पूरी तरह के कोरोना वायरस महामारी के नाम रहा. इसकी वजह से न सिर्फ दुनिया में आर्थिक मंदी का खतरा बढ़ गया, मगर कई इंडस्ट्रीज में सुस्ती का माहौल भी छा गया. इसमें ऑटो सेक्टर भी अछूता नहीं रहा.हालांकि, इस साल कई दिग्गज कार कंपनियों ने एक-के-बाद-एक बेहतरीन और शानदार कार और बाइक्स मार्केट में उतारी. सुपरफास्ट इंजन, आकर्षक लुक्स और महंगे दाम वाली कई कार और बाइक ने बाजार को अपना दिवाना बनाया. जानिए इस साल सड़कों पर उतरी कौनसे लग्जरी वाहन:

ऑनलाइन कैसीनो साइट

कई लोग छु‍ट्टी मनाने के लिए अब बाहर निकलने लगे हैं. यह अलग बात है कि कोविड-19 का डर अब भी बना हुआ है. ऐसे में सुरक्षा की अनदेखी करना सही नहीं है. यहां हम ऐसे कुछ गैजेट्स और एक्‍सेसरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपकी ट्रिप को सुरक्षित बनाने में मदद करेंगे.

बैकरेट टर्नटेबल गेम

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

संबंधित जानकारी
नियम सिग्मा

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) ने राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) को वीडियोकॉन टेलीकम्युनिकेशंस के दो पूर्व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के मामले पर "नये सिरे से ध्यान देने" और उन्हें सुनवाई का मौका देने के बाद नया आदेश जारी करने का निर्देश दिया है। इन दोनों पूर्व अधिकारियों की संपत्तियां और बैंक खातों पर रोक लगी हुई है। एनसीएलएटी ने एनसीएलटी की मुंबई पीठ को "निष्पक्ष, न्यायसंगत, संयमशील तरीके से गुण के आधार पर, नए सिरे से" जल्द ही जरूरी नया आदेश जारी करने का निर्देश देते कहा कि उसने (एनसीएलटी) "नैसर्गिक न्याय के

गरम जानकारी
फुटबॉल भेजिए

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) उद्योग मंडल पीएचडीसीसीआई ने रविवार को कहा कि आर्थिक पुनरुद्धार के जोर पकड़ने के साथ उसे आने वाली तिमाहियों में मजबूत जीडीपी वृद्धि की उम्मीद है। उद्योग मंडल द्वारा ट्रैक किए गए क्यूईटी (क्विक इकोनॉमिक ट्रेंड्स) के 12 प्रमुख आर्थिक और कारोबारी संकेतकों में से नौ ने सितंबर 2021 में क्रमिक वृद्धि में तेजी दिखायी है जबकि अगस्त में छह संकेतकों में ऐसा हुआ था। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआई) के अध्यक्ष प्रदीप मुल्तानी ने कहा, "हाल के महीनों में प्रमुख आर्थिक और कारोबारी संकेतकों में तेजी से पता चलता है कि आर्थिक पुनरुद्धार

लॉटरी समाचार

कोलकाता, 24 अक्टूबर (भाषा) पैनासोनिक इंडिया को त्योहारी सीजन के दौरान मांग अच्छी रहने की उम्मीद है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण अब नियंत्रण में है, ऐसे में त्योहारों के दौरान मांग मजबूत रहेगी। इसके अलावा कंपनी उत्पादन आधारित प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत कम्प्रेसर और हीट एक्सचेंजरों के विनिर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी कर रही है। पैनासोनिक इंडिया के चेयरमैन एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मनीष शर्मा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जून-सितंबर की तिमाही में हमने पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत की वृद्धि