lovebet या बोनस कोड

lovebet या बोनस कोड

time:2021-10-25 15:00:33 Paytm IPO: हर्ष गोयनका ने शेयर किया पेटीएम के सीईओ का डांस वाला वीडियो, लेकिन असली मजा तो इसके कमेंट्स में छुपा है! Views:4591

leovegas यूट्यूब lovebet या बोनस कोड 188bet एशिया,casumo कुंदतजांस्ती,लीवगैस निकासी का समय भारत,lovebet जमा समस्या,lovebet ओर्नतीश,lovebet.com खेल,एयू क्रिकेट ट्विटर,बैकरेट गेम टेबल रेंटल,बैकारेट जीतने के टिप्स,सट्टेबाजी के सवाल,कैसीनो दा पोवोआ होरारियो,कैसीनो एक्सस्केप एमके,कॉम पोकर गेम्स,क्रिकेट समाचार हिंदी में आज तक,एस्पोर्ट्स एथलीट,दुनिया में प्रसिद्ध सट्टेबाज,फुटबॉल पंजीकरण साइट,ggpoker बोनस कोड,फुटबॉल की गेंद के आकार की गणना कैसे करें,आईपीएल स्कोर लाइव,जैक सजेट यू लवबेट,लाइव कैसीनो बोनस कोई जमा नहीं,लॉटरी 6.7.21,लूडो ऐप डाउनलोड,नेटवर्क शतरंज और कार्ड रूम सेटअप,ऑनलाइन मनोरंजन रैंकिंग,दोस्तों के साथ ऑनलाइन पोकर खेलें,परिमच नंबा या कम्पुनि,पोकर क्या है,रील स्लॉट मोड,कानून का शासन,रम्मी ज़सादि,राज्य द्वारा स्लॉट मशीन भुगतान,स्पोर्ट्स औ गस,स्पोर्ट्सबुक ओहियो,टेक्सास होल्डम त्वरित नियम,खजाने बैकारेट,फ़ुटबॉल खाता कहाँ है?,कल जैकपॉट खेल के परिणाम,ऑनलाइन गेम pubg,क्रिकेट logo,गोवा ताज होटल,तीन पत्ती एपीके डाउनलोड,बकरा घर,बेताब दिल है धड़कनों की कसम,लॉटरी हरिओम लॉटरी, .Paytm IPO: हर्ष गोयनका ने शेयर किया पेटीएम के सीईओ का डांस वाला वीडियो, लेकिन असली मजा तो इसके कमेंट्स में छुपा है!

Story outline

  • हर्ष गोयनका ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा खुशी से झूमते हुए दिख रहे हैं
  • दावा किया जा रहा है कि पेटीएम को सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की मंजूरी के बाद ये वीडियो बना है
  • लोग इस वीडियो पर कमेंट भी खूब मजेदार-मजेदार कर रहे हैं
नई दिल्ली
Paytm IPO: हाल ही में सेबी ने पेटीएम को आईपीओ लाने की मंजूरी दे दी है। इस खबर से पेटीएम के कर्मचारियों को कितनी खुशी हुई होगी, इसका अंदाजा शायद आप ना लगा पा रहे हों। इसी बीच उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) खुशी से झूमते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ ऑफिस के बहुत से कर्मचारी झूम रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि पेटीएम को सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की मंजूरी (Paytm gets sebi node for ipo) के बाद ये वीडियो बना है। वैसे हर्ष गोयनका के ट्वीट का असली मजा तो उनकी तरफ से शेयर किए गए वीडियो के कमेंट्स में छुपा है। पहले देखिए हर्ष गोयनका ने कौन सा वीडियो शेयर किया है।


दरअसल, विजय शेखर शर्मा जिस गाने पर झूम रहे हैं, वह है- ना कोई आगे-पीछे, ना कोई ऊपर-नीचे, आपका क्या होगा जनाबेआली... इस पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि क्या ये पेटीएम का आईपोओ सब्सक्राइब करने की सोच रहे लोगों के लिए कोई चेतावनी है?


एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि अब इस वीडियो को देखने के बाद वह पेटीएम के आईपीओ में पैसा नहीं लगाएगा।


इस कंपनी के शेयर ने 1 लाख रुपये को साल भर में बना दिया 2.89 करोड़, जानिए अब पैसा लगाएं या नहीं!

एक यूजर ने तो विजय शेखर शर्मा को बेहद कूल बॉस कह दिया है और साथ ही हर्ष गोयनका से पूछा भी है कि क्या उन्होंने कभी ऐसे डांस किया है। इस पर हर्ष गोयनका कहते हैं कि वह ऐसे डांस करना नहीं जानते हैं।


ट्विटर पर इस वीडियो के शेयर होने के बाद फनी मोमेंट भी बनने लगे हैं।


अब जानिए वीडियो की 'हकीकत'
ये तो सच है कि ये वीडियो में कुछ भी फर्जी नहीं है यानी वीडियो और जिस गाने पर डांस हो रहा है वह सब बिल्कुल सही है। हालांकि, हर्ष गोयनका ने जिस तरह से इस वीडियो को शेयर किया है यूं लग रहा है कि यह वीडियो पेटीएम को सेबी की तरफ से आईपीओ की मंजूरी के बाद बनाया गया है। दरअसल, यह वीडियो करीब तीन साल पुराना है, जो यूट्यूब पर 8 सितंबर 2018 को अपलोड हुआ था।


Paytm IPO: पेटीएम को मिली देश का सबसे बड़ा आईपीओ लाने की मंजूरी

Paytm IPO: डिजिटल वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम को 16,600 करोड़ रुपये के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए बाजार नियामक सेबी से मंजूरी मिल गई है। इस प्रक्रिया से जुड़े एक सूत्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उम्मीद है कि कंपनी इस महीने के अंत तक शेयर बाजार में उतरेगी और वह तेजी से सूचीबद्ध होने के लिए आईपीओ से पहले शेयर बिक्री को छोड़ने की योजना बना रही है। सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, ‘‘सेबी ने पेटीएम के आईपीओ को मंजूरी दे दी है।’’ सूत्र ने कहा कि कंपनी द्वारा आईपीओ से पहले धन जुटाने की योजना को छोड़ने का फैसला किसी मूल्यांकन के अंतर से संबंधित नहीं है। पेटीएम 1.47-1.78 लाख करोड़ रुपये का मूल्यांकन चाह रही है। अमेरिका स्थित मूल्यांकन विशेषज्ञ अश्वथ दामोदरन ने फर्म के गैर-सूचीबद्ध शेयरों का मूल्यांकन 2,950 रुपये प्रति शेयर किया है।

In Video: Paytm IPO: पेटीएम को मिली देश का सबसे बड़ा आईपीओ लाने की मंजूरी

टॉपिक

vijay shekhar sharma dancing videopaytm ipoharsh goenka tweetpaytm gets sebi node for iposize of paytm ipoपेटीएम आईपीओहर्ष गोयनका का ट्वीटविजय शेखर शर्मा का डांसिंग वीडियोपेटीएम को सेबी से आईपीओ की मंजूरीपेटीएम का आईपीओ कितना बड़ा

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts
Under the lens

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts

10 mins read
PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read

हाल में इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए मारुति सुजुकी इंडिया, रेनॉ इंडिया, होंडा कार्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, फोर्ड इंडिया, इसुजु, बीएमडब्ल्यू इंडिया, ऑडी इंडिया और हीरो मोटो कार्प जैसी वाहन कंपनियां पहले ही जनवरी से कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं.कोलकाता, 24 अक्टूबर (भाषा) पैनासोनिक इंडिया को त्योहारी सीजन के दौरान मांग अच्छी रहने की उम्मीद है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण अब नियंत्रण में है, ऐसे में त्योहारों के दौरान मांग मजबूत रहेगी। इसके अलावा कंपनी उत्पादन आधारित प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत कम्प्रेसर और हीट एक्सचेंजरों के विनिर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी कर रही है। पैनासोनिक इंडिया के चेयरमैन एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मनीष शर्मा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जून-सितंबर की तिमाही में हमने पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत की वृद्धिवैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं?

चेन्नई, 24 अक्टूबर (भाषा) कच्चे माल की कीमत में वृद्धि के साथ उत्पादन लागत बढ़ने की वजह से एक दिसंबर से माचिस की डिब्बी की कीमत मौजूदा एक रुपये के बजाय अब दो रुपये होगी। संबंधित उद्योग संगठन ने रविवार को यह जानकारी दी। हालांकि, उपभोक्ताओं को अब एक डिब्बे में ज्यादा तीलियां मिलेंगी। पहले डिब्बे में 36 तीलियां होती थीं और अब इनकी संख्या 50 होगी।नेशनल स्मॉल मैचबॉक्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के सचिव वी एस सेतुरतिनम ने कहा कि प्रस्तावित मूल्यवृद्धि 14 साल के अंतराल के बाद हो रही है।उन्होंने कहा कि कच्चे माल की कीमत में वृद्धि हुई हैरीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.आईपीएल में चेन्नई की जीत ने इंडिया सीमेंट्स के साथ उसकी समानता का दर्शाया: श्रीनिवासन

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) भारत में अपने उत्पादों की श्रृंखला को मजबूत करते हुए अपोलो टायर्स लिमिटेड ने देश में यूरोपीय टायर ब्रांड व्रेडेस्टीन उतारा है। कंपनी का यह उत्पाद महंगी कारों तथा सुपरबाइक खंड की जरूरतों को पूरा करेगा। घरेलू टायर कंपनी की अगले दो साल में इस खंड में 30 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की योजना है। व्रेडेस्टील श्रृंखला का उत्पादन स्थानीय स्तर पर शुरुआत में कंपनी के तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश संयंत्रों में किया जाएगा। कंपनी शुरुआत में इस ब्रांड की बिक्री ‘रिप्लेसमेंट’ बाजार में करेगी। बाद में कंपनीPaytm IPO: उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) खुशी से झूमते हुए दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि पेटीएम को सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की मंजूरी (Paytm gets sebi node for ipo) के बाद ये वीडियो बना है। आइए जानते हैं वीडियो की हकीकत और देखते हैं मजेदार कमेंट जो आपको जरूर पसंद आएंगे।कोयला आपूर्ति में बिजली क्षेत्र को प्राथमिकता से हिंदुस्तान जिंक कुछ हद तक प्रभावित: सीईओ

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
स्पोर्ट्सबुक हैंडल

योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.

लाइव कैसीनो कैनसस सिटी

Paytm IPO: उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) खुशी से झूमते हुए दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि पेटीएम को सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की मंजूरी (Paytm gets sebi node for ipo) के बाद ये वीडियो बना है। आइए जानते हैं वीडियो की हकीकत और देखते हैं मजेदार कमेंट जो आपको जरूर पसंद आएंगे।

lovebet 388

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ मिलकर हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7 लाख रुपये तक की रेंज में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

गेमिंग एलीट मेन फोरम

भारत में सरकार विपक्षी दलों और आलोचकों को परेशान करने के लिए नियमों का दुरुपयोग करती हैं। ट्रोलिंग, गालियां देना और सोशल मीडिया पर रेप या मारने की धमकी देना अब आम चलन हो गया है।

10cric न्यूनतम बेट

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) घरेलू कोयले की आपूर्ति में बिजली क्षेत्र को प्राथमिकता देने से हिंदुस्तान जिंक पर 'कुछ हद तक' असर पड़ा है। वेदांता समूह के एक शीर्ष अधिकारी यह बात कही। उन्होंने कहा, हालांकि कंपनी ने मार्च तक के लिए कोयले के आयात का अनुबंध कर फिलहाल इस समस्या का हल निकाल लिया है। घरेलू कोयला उत्पादन में 80 प्रतिशत का हिस्सा रखने वाली कोल इंडिया लि. ताप बिजली संयंत्रों में कोयले की कमी को देखते हुए उन्हें अस्थायी रूप से आपूर्ति में प्राथमिकता दे रही है। हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अरुण

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी
रम्मी ५ जुगाडोरेस

कोलकाता, 24 अक्टूबर (भाषा) पैनासोनिक इंडिया को त्योहारी सीजन के दौरान मांग अच्छी रहने की उम्मीद है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण अब नियंत्रण में है, ऐसे में त्योहारों के दौरान मांग मजबूत रहेगी। इसके अलावा कंपनी उत्पादन आधारित प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत कम्प्रेसर और हीट एक्सचेंजरों के विनिर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी कर रही है। पैनासोनिक इंडिया के चेयरमैन एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मनीष शर्मा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जून-सितंबर की तिमाही में हमने पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत की वृद्धि

बैकारेट सट्टेबाजी युक्तियाँ

इस्लामाबाद, 24 अक्टूबर (भाषा) चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा (सीपीईसी) प्राधिकरण के प्रमुख ने अमेरिका पर अरबों डॉलर की इस परियोजना को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। परियोजना को पाकिस्तान की आर्थिक जीवनरेखा करार दिया गया है।महत्वाकांक्षी सीपीईसी परियोजना 2015 में चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग की पाकिस्तान यात्रा के दौरान शुरू की गयी थी।इसका उद्देश्य पश्चिमी चीन को सड़कों, रेलवे, और बुनियादी ढांचे एवं विकास की अन्य परियोजनाओं के नेटवर्क के माध्यम से दक्षिण-पश्चिम पाकिस्तान के ग्वादर बंदरगाह से जोड़ना है।सीपीईसी मामलों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के विशेष सहायक खालिद मंसूर ने शनिवार को कराची में सीपीईसी शिखर सम्मेलन को

आईपीएल समाचार हिंदी में

चेन्नई, 24 अक्टूबर (भाषा) सीमेंट विनिर्माता कंपनी इंडिया सीमेंट्स के वाइस-चेयरमैन एन श्रीनिवासन का मानना है कि आईपीएल-2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की जीत इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड के साथ उसकी समानताओं को दर्शाती है। इंडिया सीमेंट्स दरअसल आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की प्रमुख प्रायोजक है। संयुक्त अमीरात अरब में आयोजित हुए आईपीएल 2021 के फ़ाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हरा कर चौथी बार खिताब जीता था। चेन्नई मुख्यालय वाली इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा, ‘‘इंडिया सीमेंट्स कंपनी 75 साल की