क्लासिकरम्मी ईमेल आईडी

Publishing time:2021-10-20 15:13:12

टीआर कैसीनो kıbrıs क्लासिकरम्मी ईमेल आईडी 188bet इंडोनेशिया,casumo स्पोर्ट्स ऐप,lovebet 10 फ्री स्पिन,lovebet एम,lovebet प्रोमो कोड 2020,lovebet4pda,बी पोकर बहादुर,बैकरेट सूचना नेटवर्क,बैकारेट का ड्रैगन शिकार,सट्टेबाजी वीआईपी युक्तियाँ,कैसीनो दिनों का समर्थन,कैसिनोडेज़ सीरियल,कोमो funciona या lovebet,क्रिकेट खिलाड़ियों का नाम n . के साथ,एस्पोर्ट्स गेम,मछली पकड़ने की भीड़ झील एमएनई,फुटबॉल गेंद,जीके ट्रिक क्रिकेट,बैकारेट रोड लिस्ट को कैसे देखें,आईपीएल कल मैच हाइलाइट्स,जंगल रम्मी APK,लाइव कैसीनो ग्रीन्सबर्ग,लॉटरी या जैकपॉट,लूडो गेम्स,ओ कैसीनो गोवा,ऑनलाइन गेम साहसिक,ऑनलाइन पोकर वूर गेल्ड,पैरिमैच सपोर्ट,पोकर ओ पेनिएज़े,प्रतिष्ठित वेबसाइट,नियम बनाम कानून,रम्मीकल्चर ग्राहक सेवा संख्या,स्लॉट मशीन यूएसए,स्पोर्ट्स ब्रा जॉकी,स्पोर्ट्सबुक वर्जीनिया,टेक्सास होल्डम वर्टंग,यूईएफए चैंपियंस लीग अंतिम बार,कौन सा बैकारेट नाटक सबसे स्थिर है,राशि चक्रस्पोर्ट्सबुक,ऑनलाइन जुआ whatsapp,क्रिकेट ः२० वर्ल्ड कप,गोवा फोटो,तीन पत्ती ताश,बकरा सॉन्ग,बैकारेट jpg,साइगॉन लॉटरी, .आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

कोविड- 19 की दूसरी लहर को देखते हुए शिक्षा, अध्यापन क्षेत्र में मार्च महीने में नियुक्तियों में 13 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.
मुंबई : आईटी-सॉफ्टवेयर और खुदरा क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ने की बदौलत मार्च में इससे पिछले महीने के मुकाबले नियुक्ति गतिविधियों में मामूली वृद्धि दर्ज की गई. फरवरी के 2,356 के मुकाबले मार्च 2021 में नौकरियों के विज्ञापन 2,436 दिखे.

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है. इसमें मार्च के दौरान नियुक्तियों में 11 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई.

कोरोना वायरस महामारी के कारण खुदरा क्षेत्र पर बुरा प्रभाव पड़ा है. यह क्षेत्र भी फिर से उबरने की राह पर है जिसके तहत माह दर माह नियुक्तियों में पिछले महीने 15 फीसदी की वृद्धि हुई.

इसे भी पढ़ें : सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल

नौकरी जॉबस्पीक एक मासिक सूचकांक है जो कि नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर डाली जानी वाली नौकरियों के आधार पर नियुक्ति गतिविधियों की गणना करता है और उन्हें रिकॉर्ड करता है.

अर्थव्यवस्था के प्रमुख क्षेत्रों तेल एवं गैस में सात फीसदी, अकाउंटिंग-टैक्सेशन वित्त में छह फीसदी और दूरसंचार आईएसपी में नियुक्ति गतिविधियों में फरवरी के मुकाबले पांच फीसदी वृद्धि दर्ज की गई. वहीं दूसरी तरफ बीपीओ/आईटीईएस और बीएफएसआई में एक फीसदी की सामान्य स्थिति रही.

इसे भी पढ़ें : फ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

कोविड- 19 की दूसरी लहर को देखते हुए शिक्षा, अध्यापन क्षेत्र में मार्च महीने में नियुक्तियों में 13 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. वहीं त्वरित उपभोग वाले सामानों (एफएमसीजी) में 10 फीसदी और होटल, एयरलाइंस, यात्रा क्षेत्र में आठ फीसदी गिरावट दर्ज की गई.

देश के सभी छह महानगरों और दूसरी श्रेणी के प्रमुख शहरों में मार्च के महीने में माह-दर- माह आधार पर नियुक्तियों में वृद्धि हुई. लेकिन, इसमें कोलकाता, वड़ोदरा में क्रमश: तीन और दो फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. वहीं, दूसरी श्रेणी के शहरों में अहमदाबाद में मार्च में सबसे ज्यादा 13 फीसदी वृद्धि की गई.

पैसे कमाने, बचाने और बढ़ाने के साथ निवेश के मौकों के बारे में जानकारी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं. फेसबुक पेज पर जाने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

टॉपिक

रोजगार के अवसरनियुक्ति गतिविधिखुदरा क्षेत्रनौकरी जॉबस्‍पीक इंडेक्‍सकोरोना वायरस

ETPrime stories of the day

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts
Under the lens

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts

10 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.
Pharma

Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.

9 mins read
आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की.नेशनल रिटेल पॉलिसी से 4 साल में पैदा होंगी 30 लाख नौकरियां : सीआईआई

नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) अंतराष्ट्रीय बाजार में बहुमूल्य धातुओं की कीमतों में उछाल के बीच राष्ट्रीय राजधानी के सर्राफा बाजार में मंगलवार को सोना 256 रुपये की तेजी के साथ 46,580 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गया। एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने यह जानकारी दी। इससे पिछले कारोबारी सत्र में सोना 46,324 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। चांदी की कीमत भी 188 रुपये की तेजी के साथ 62,328 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई। पिछले कारोबारी सत्र में यह 62,140 रुपये प्रति किलो के भाव पर बंद हुई थी। अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोना तेजी दर्शाता 1,782 डॉलर प्रति औंसनयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) लोकप्रिय मैट्रेस ब्रांड स्लीपवेल की निर्माता शीला फोम लिमिटेड ने मंगलवार को गुजरात के नंदी गांव में 100 प्रतिशत निर्यातोन्मुखी नयी इकाई खोलने की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि संयंत्र में एक दिन में 1,000 गद्दे बनाने की उत्पादन क्षमता होगी और इस वित्त वर्ष के अंत तक इसका विस्तार प्रतिदिन 3,000 गद्दे का उत्पादन करने लायक किया जा सकेगा। यह संयंत्र स्प्रिंग और फोम दोनों प्रकार के गद्दों का उत्पादन करेगा और निर्यात बाजार की मांग कोएसीसी का सितंबर तिमाही का शुद्ध लाभ 24 प्रतिशत बढ़कर 450 करोड़ रुपये पर

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) सीमेंट कंपनी एसीसी लि. का एकीकृत शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त तीसरी तिमाही में 23.74 प्रतिशत बढ़कर 450.21 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 363.85 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। कंपनी का वित्त वर्ष जनवरी से दिसंबर होता है। बीएसई को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी आय 5.98 प्रतिशत बढ़कर 3,749 करोड़ रुपये पर पहुंच गई, जो एक साल पहले समान अवधि में 3,537.31 करोड़ रुपये थी। एसीसी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ)अगर आपके पास ये स्किल्‍स हैं तो नौकरी की नहीं है कमी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


आईपीएल ऑरेंज कैप पर्पल कैप
पोकर लोट्टो
क्रिकेट 19
188bet जिआओजिन
खुश किसान सेलो
मेरे नाम के साथ आईपीएल जर्सी
बकरी थनैला रोग
रूले y8
खेलो पर जुआ mp3
उत्कृष्ट होने का क्या अर्थ है?
फुटबॉल ऑफसाइड नियम
लॉटरी नहीं
फुटबॉल का आकार
छोटा भीम बुक क्रिकेट गेम
एल विकल्प हैंडीकैप लवबेट
नियम समानार्थी शब्द
बेस्ट स्ट्रेच फाइव जंपशॉट 2k20
फुटबॉल ना
लाइव कैसीनो रियल मनी ऐप
lovebet ए पैंटाला कम्प्लीट
मैं कैसीनो स्लॉट करता हूँ
क्रिकेट केंडल सीरीज बुक 3
पोकर मैच
बैकारेट ro
ऑनलाइन पैसे कैसे बनाये
casumo मुक्त शर्त
कैसीनो ऐप असली पैसा