किस बोर्ड गेम में स्टड है?

किस बोर्ड गेम में स्टड है?

time:2021-10-21 01:11:10 रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम Views:4591

ऑनलाइन जुआ कार्ड गेम किस बोर्ड गेम में स्टड है? 188bet मिरर लिंक,casumo सत्यापन प्रक्रिया,lovebet 1xbet,lovebet एफ हिल,lovebet उद्धरण erklärung,lovebetौ मैरो,बैकारेट 1988 साइन,बैकारेट ज्वेलरी बॉक्स,बैटरी इन्वर्टर,सट्टेबाजी जाम्बिया,कैसीनो इंजन,कैसीओ घड़ी,क्रिकेट 11 ऐप,क्रिकेट पंजीकरण फॉर्म ऑनलाइन 2021,जापान में निर्यात,फुटबॉल 0-0 आँकड़े,फ़ुटबॉल URL अनुशंसा,गोल्डन सिटी प्लेटफार्म,शतरंज और कार्ड रूम कैसे संचालित करें,क्या बैकारेट विश्लेषण सॉफ्टवेयर उपयोगी है?,जंगल रम्मी ऑनलाइन शॉपिंग,लाइव कैसीनो जॉब फेयर,लॉटरी चेक ऑनलाइन,लूडो जिओ फोन डाउनलोड,ओ स्पोर्ट्स टूलूज़,ऑनलाइन गेम निर्माता,ऑनलाइन पोकर zdarma,पैरिमैच वर्चुअल गेम्स,पोकर पेस्ट लोरियल,ड्राफ्ट में री फुटबॉल खिलाड़ी,रम्मी क्लासिक 6 जुगाडोरेस,रम्मीकल्चर गेम कैसे खेले,स्लॉट मशीन कल,स्पोर्ट्स ड्राइव अंडरवुड,स्पोर्टस्टर 0-60,टेक्सास होल्डम जिंगा फेसबुक,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल नौसिखिया रणनीति,किस शतरंज और कार्ड में अधिक लोग हैं,21 बजे login,ऑनलाइन पैसे बनाएं bihari,क्रिकेट एप्स,गोवा यात्रा वृतांत,तीन पत्ती बॉस,बकरी ज्ञापन कैसे होती है,बैकारेट xsmb,स्टेटस आई, .रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है.
नई दिल्ली : मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा के बाद अब रेनॉ ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. ऑटोमोबाइल कंपनी अगले महीने से अपने सभी मॉडलों के दाम बढ़ा रही है. इनकी कीमतों में 28,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की जाएगी.

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है. कंपनी ने बताया है कि उसके विभिन्न मॉडलों में मूल्यवृद्धि अलग-अलग होगी. उसने इस फैसले के पीछे उत्पादन लागत बढ़ने को वजह बताया है.

इसे भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

कंपनी ने कहा कि महामारी के दौरान स्‍टील, एलुमिनियम, प्लास्टिक और अन्य संबंधित लागत बढ़ी हैं. इसके चलते उसे भी कीमतों में बढ़ोतरी करनी पड़ रही है. मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

फोर्ड इंडिया ने अपनी कारों में 3 फीसदी बढ़ोतरी का एलान किया था. मारुति सुजुकी ने भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इन सभी कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेनॉरेनॉ की कारें जनवरी से महंगी होंगीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टफोर्डमहिंद्रा एंड महिंद्राउत्‍पादन लागत

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) ताप बिजलीघरों में कोयले की कमी बरकरार है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार, खानों से दूर स्थित चार दिन से कम कोयला भंडार (सुपर क्रिटिकल स्टॉक) वाले बिजली संयंत्रों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 61 पर पहुंच गयी। केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण (सीईए) के कोयला भंडार पर ताजा आंकड़ों के अनुसार, खानों से दूर स्थित चार दिन से कम के कोयला भंडार वाले बिजली संयंत्रों की संख्या 19 अक्टूबर को बढ़कर 61 पहुंच गयी जो 18 अक्टूबर को 58 थी। आंकड़ों से पता चलता है कि चार दिन के कोयला भंडार वाले बिजलीघरों की संख्या पिछले सप्ताहपहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.वोडाफोन आइडिया ने स्पेक्ट्रम भुगतान में चार साल की मोहलत का विकल्प चुना

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) सरकार ने बुधवार को स्पष्ट किया कि भारत आनुवंशिक रूप से परिष्कृत (जीएम) चावल का निर्यात नहीं करता है क्योंकि देश में ऐसी फसल की कोई व्यावसायिक किस्म नहीं है और इसकी खेती भी यहां प्रतिबंधित है। वाणिज्य मंत्रालय का स्पष्टीकरण भारत से कथित जीएम चावल से जुड़ी खाद्य वस्तुओं के निर्यात की खेप को वापस लेने के संबंध में एक रिपोर्ट के बाद आया है। मंत्रालय ने बयान में कहा, ‘‘यह स्पष्ट किया जा सकता है कि भारत में जीएम चावलनयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) सरकार ने बुधवार को स्पष्ट किया कि भारत आनुवंशिक रूप से परिष्कृत (जीएम) चावल का निर्यात नहीं करता है क्योंकि देश में ऐसी फसल की कोई व्यावसायिक किस्म नहीं है और इसकी खेती भी यहां प्रतिबंधित है। वाणिज्य मंत्रालय का स्पष्टीकरण भारत से कथित जीएम चावल से जुड़ी खाद्य वस्तुओं के निर्यात की खेप को वापस लेने के संबंध में एक रिपोर्ट के बाद आया है। मंत्रालय ने बयान में कहा, ‘‘यह स्पष्ट किया जा सकता है कि भारत में जीएम चावलकेंद्रीय मंत्री ने छत्तीसगढ़ में भिलाई इस्पात संयंत्र की चूना पत्थर खदानों का दौरा किया

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) के साथ अगस्त महीने में शुद्ध रूप से 14.81 लाख नए सदस्य जुड़े हैं। यह आंकड़ा चालू वित्त वर्ष के पहले पांच महीनों के लिए शुद्ध पेरोल में बढ़ती प्रवृत्ति को दर्शाता है। श्रम मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि ईपीएफओ के बुधवार को जारी अस्थायी पेरोल आंकड़ों के अनुसार, अगस्त, 2021 में शुद्ध रूप से 14.81 लाख नए सदस्य जोड़े गए। जुलाई की तुलना में अगस्त महीने में नए सदस्यों की संख्या में 12.61 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की गई। मंत्रालय ने बताया कि कुल 14.81 लाखओला-ऊबर नहीं वसूल सकेंगे ज्यादा किराया, सरकार ने जारी कीं नई गाइलाइंस

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet 4 जगहों का भुगतान

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.

हैक fun88

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.

कैसीनो के खेल uc

धनतेरस और दिवाली के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.

के पोकर टैटू

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

lovebet 288 क्रिकेट

इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.

संबंधित जानकारी
बैकरेट इलेक्ट्रॉनिक मार्ग पूर्वानुमान

दुर्ग, 20 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नंदिनी क्षेत्र में भिलाई इस्पात संयंत्र (बीएसपी) की चूना पत्थर खदानों का दौरा किया और उत्पादन बढ़ाने का निर्देश दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। संयंत्र द्वारा जारी बयान में कहा गया कि दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री को स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) और इसकी प्रमुख इकाई बीएसपी द्वारा नंदिनी खानों को विकसित करने के लिए किए जा रहे विभिन्न उपायों और पहलों से अवगत कराया गया। उन्होंने इस दौरान खनन जारी रखने और वहां उत्पादन बढ़ाने के लिए

गरम जानकारी